large scale image
LCP Image

Back to Media

इंदौर कोर्स की घोषणा…

इंदौर कोर्स की घोषणा…

इंदौर कोर्स की घोषणा थडोमल साहनी सेंटर फॉर मैनेजमेंट – टीएससीएफएम – आउटलुक इंडिया द्वारा वैश्विक व्यापार पाठ्यक्रमों के लिए #3 संस्थान का स्थान है और भारत के प्रमुख बिजनेस मैनेजमेंट स्कूलों में से एक इंदौर में अपने रोमांचक पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए तैयार है। टीएससीएफएम शाहनी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का हिस्सा है।

टीएससीएफएम भारतीय स्नातकों को एंग्लिया रस्किन विश्वविद्यालय, कैंब्रिज (यूके) से वैश्विक एमबीए की डिग्री प्राप्त करने का मौका देता है जो विश्व स्तर पर विश्वविद्यालयों के शीर्ष 20% में शुमार है और दुनिया भर के १२० देशों में नियोक्ताओं द्वारा अच्छी तरह से सम्मान किया जाता है । इसके अलावा, उनका 3-इन-1 प्रबंधन कार्यक्रम – पीजीडीबीएम एक एआईसीटीई अनुमोदित कार्यक्रम है।

टीएससीएफएम की भारत में पहले से ही एक मजबूत विरासत है। इंदौर केंद्र के माध्यम से, टीएससीएफएम अपने ट्रेडमार्क पाठ्यक्रमों की पेशकश करेगा-2-इन-1 प्रोफेशनल डिप्लोमा इन बैंकिंग, फाइनेंशियल सर्विसेज एंड इंश्योरेंस, 4-इन-1 प्रोफेशनल डिप्लोमा इन बैंकिंग, फाइनेंशियल सर्विसेज एंड इंश्योरेंस-पीडीबीएफएसआई और 3-इन-1 मैनेजमेंट प्रोग्राम-पीजीडीबीएम ।इन पाठ्यक्रमों से इंदौर में छात्रों को टीएससीएफएम की अभिनव शिक्षण पद्धति, उद्योग विशेषज्ञों और वैश्विक रूप से प्रासंगिक पाठ्यक्रम के सभी लाभ मिलेंगे।

विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त कार्यक्रमों की एक श्रृंखला के साथ, TSCFM छात्रों को वैश्विक समूहों की मांगों के साथ गठबंधन कौशल के साथ सज्जित करता है । पाठ्यक्रम नियमित रूप से उद्योग की जरूरतों को बदलने के लिए नया है, यह सुनिश्चित करना है कि छात्रों को सबसे अद्यतन ज्ञान प्राप्त करने के लिए उद्योग और अत्यधिक रोजगारपरक बन जाते हैं ।

TSCFM छात्रों को इन पाठ्यक्रमों के माध्यम से नौकरी के लिए तैयार करता है और उन्हें अपने हितों और महत्वाकांक्षाओं की सेवा के लिए उनके व्यक्तित्व, उद्योग कौशल और डोमेन ज्ञान विकसित करने में मदद करता है। टीएससीएफएम का यह भी मानना है कि हर बच्चा अच्छी गुणवत्ता की शिक्षा का हकदार है, और इसलिए सेज फाउंडेशन के माध्यम से, शाहनी समूह की एक पहल, TSCFM वंचित बच्चों के जीवन को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है ।

सेज फाउंडेशन ने आपको एक सफल बैंकिंग कैरियर प्रदान करने के लिए बैंकिंग, वित्तीय सेवाओं और बीमा क्षेत्र में रिलेशनशिप मैनेजमेंट में 2-इन-1 प्रोफेशनल डिप्लोमा प्रदान करने के लिए थडोमल शाहनी सेंटर फॉर मैनेजमेंट (TSCFM) से जुड़ा हुआ है। इस पहल के जोर में कम संसाधन वाले बच्चों को शिक्षित करना और उन्हें लाभप्रद रोजगार के लिए धन पैदा करने वाले कौशल प्रशिक्षण प्रदान करना शामिल है ।

थौमल शाहनी सेंटर फॉर मैनेजमेंट ने इन बच्चों को विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त करने के लिए छात्रवृत्ति और बैंक ऋण की व्यवस्था की है, उद्योग आधारित प्रबंधन डिग्री और बैंकिंग और मीडिया जैसे अन्य व्यावसायिक पाठ्यक्रम । डेटा ड्राइव एडटेक मॉडल का उपयोग करना, जो डेटा एनालिटिक्स और व्यवहार विज्ञान को जोड़ती है, TSCFM ने बीएफएसआई क्षेत्र में नौकरी पाने के लिए 5000 + कम आय वाले छात्रों को प्रशिक्षित किया है।

Read Full Article: https://www.news18express.com/news/514934

Enquire Now
REQUEST A CALLBACK
Chat on WhatsApp